फतेहपुरा तालुका ना मारगाळामा गुप्त बागे इजा ना निशान साथे गळे फासो खाधेली हालतमे मळी आवेल युवानी लाश संदर्भ एक मास बाद गुना नोधायो

फतेहपुरा तालुका ना मारगाळामा गुप्त बागे इजा ना निशान साथे गळे फासो खाधेली हालतमे मळी आवेल युवानी लाश संदर्भ एक मास बाद गुना नोधायो

  मृतकनी युवाननि लाश 8 अप्रैल 2022 ना रोज पोताना धरमाथी फासों खाधेली संकाश पद हालतमे मळी आवी हती

  पुलिस ने उप-मृतक युवक की आत्महत्या के मामले में एडी दर्ज की थी।

एक उप-मृतक युवक की हत्या के प्रयास के संबंध में पुलिस अधीक्षक को प्रस्तुत करना, जिसे गुप्त रूप से गंभीर रूप से घायल कर दिया गया और फिर गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया गया।

  (प्रतिनिधि) सुखसर, 

     फतेहपुरा तालुका के मरगाला गांव में एक 27 वर्षीय व्यक्ति का शव उसके घर से 8 अप्रैल, 2022 को संदिग्ध हालत में मिला था, जिसके गले पर चोट के गुप्त निशान थे। सुखसर पुलिस ने आगे कोई जांच नहीं की जिसके बाद मृतक के भाई ने झालोद सी पी आइ थी ओर से गृह मंत्री सहित गुजरात उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार को अभ्यावेदन दिया था.

  प्राप्त विवरण के अनुसार, फतेहपुरा तालुका के मारगला गांव के लिमधाती फलिया निवासी भरतभाई हीराभाई भाभोर को 27 अप्रैल, 2022 को शुक्रम भाई भुंडाभाई संगडा की पत्नी के साथ संबंध होने के संदेह में   शुक्रम संगडा ने पीटा और फ्रैक्चर किया था।  जान से मारने की धमकी भी मिली फिर उसी रात भरतभाई भाभोर के साथ कुछ अजीब हुआ।  सुबह भरतभाई भाभोर का शव उनके घर में चोरी के निशान के साथ मिला था।उन्हें पीएम की मौजूदगी में सुखसर सरकारी अस्पताल ले जाया गया।पीएम के दौरान, मृतक भरतभाई भाभोर को चुपके से काट लिया गया था और खून बहने के निशान पाए गए थे हालांकि सुखसर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और कॉल डिटेल के जरिए जांच का आश्वासन दिया. कॉल डिटेल आने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.  सुखसर पुलिस ने मृतक भरतभाई भाभोर को एक माह तीन दिन बाद जबरन मार डालने का मामला दर्ज किया है।  आरोप के अनुसार मृतक भरतभाई ने आत्महत्या नहीं की थी.आरोपी सुकरम भाई भुंडाभाई संगडा और मुकेशभाई भुंडाभाई संगडा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पता चला है कि पुलिस ने इस महीने तक कोई जांच नहीं की है और प्रयास किया गया है. जांच को डायवर्ट करने के प्रयास की निष्पक्ष जांच कराने का निर्देश दिया।

    रिपोर्टर अल्पेश वसुनिया सुखसर

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *