सिद्धार्थनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेंद्र कुमार बाजपेई निलंबित

Estimated read time 1 min read
Spread the love

➡️ लखनऊ ।विभागीय कार्यों में लापरवाही ,सहित कई गंभीर आरोप पर जनपद सिद्धार्थनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेंद्र कुमार बाजपेई को निलंबित कर दिया गया ।


डॉ. नरेंद्र कुमार बाजपेयी को सहारनपुर मंडल के अपर निदेशक कार्यालय से किया संबद्ध किया गया है।
➡️उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के निर्देश पर स्वशासीय राज्य चिकित्सा महाविद्यालय में अयोध्या में तैनात ड्यूटी से लगातार गैर हाजिर चिकित्सक डॉक्टर मेराज अहमद को बर्खास्त किए जाने के निर्देश दिए हैं ।

➡️मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किए रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन किया।
ज्ञातहो 11 दिन में मुख्यमंत्री का रामनगरी अयोध्या का तीसरा दौरा है।
अयोध्या, 19 जनवरी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन-पूजन किए। संकट मोचन हनुमान के दर्शन कर योगी आदित्यनाथ ने सुखी-स्वस्थ उत्तर प्रदेश की कामना की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने रामलला के दर्शन, आरती व परिक्रमा की। महज तीन बाद रामलला अपने भव्य-दिव्य मंदिर में विराजमान होंगे। ऐसे में सीएम ने यहां की सभी व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।

शुक्रवार सुबह रामनगरी पहुंचने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया। 11 दिन के भीतर (9 जनवरी, 14 जनवरी और 19 जनवरी) सीएम का रामनगरी का यह तीसरा दौरा है। मुख्यमंत्री ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों से प्राण-प्रतिष्ठा से जुड़ी तैयारियों के संदर्भ में भी जानकारी ली।

रामलला के चरणों में लगाई हाजिरी
हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन के उपरांत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामलला के दर्शन-पूजन किए। यहां उन्होंने संतों-महंतों से भी हालचाल जाना। यहां ट्रस्ट से जुड़े लोगों ने मुख्यमंत्री को प्राण-प्रतिष्ठा से जुड़ी जानकारी दी। दर्शन-पूजन के दौरान काबीना व प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही, संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, सांसद लल्लू सिंह, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, डॉ. अमित सिंह चौहान, रामचंद्र यादव आदि मौजूद रहे। रिपोर्ट मनोज कुमार रिपोर्टर दिल्ली क्राइम प्रेस

Post Visitors:135

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours